Wednesday, July 3, 2024

शराब नीति मामले में के कविता को गिरफ्तार कर सकता है ईडी , दिल्ली तक लड़ाई लड़ेगी बीआरएस: केसीआर

शराब नीति मामले में के कविता को शनिवार को गिरफ्तार कर सकता है ईडी , दिल्ली तक लड़ाई लड़ेगी बीआरएस: केसीआर

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि उनकी बेटी और भारत राष्ट्र समिति की एमएलसी के कविता को प्रवर्तन निदेशालय दिल्ली शराब घोटाला मामले में शनिवार को नई दिल्ली में गिरफ्तार कर सकता है। शुक्रवार शाम बीआरएस के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार को एजेंसी के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने के बाद ईडी कविता को हिरासत में ले सकता है।बीआरएस सीएम केसीआर ने कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार कविता को गिरफ्तार करके बीआरएस को डराने की कोशिश कर रही है। उन्होंने पार्टी नेताओं को आश्वासन दिया कि पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है और वह दिल्ली तक लड़ाई लड़ेंगे। बीआरएस नेताओं ने कहा कि दिल्ली शराब मामले में कविता की कथित संलिप्तता की ईडी जांच को लेकर पार्टी में काफी बेचैनी थी। केसीआर के बेटे और तेलंगाना के वरिष्ठ मंत्री के टी रामा राव अपनी बहन कविता के साथ रहने के लिए नई दिल्ली जा रहे हैं क्योंकि वह ईडी के सामने पेश होने की तैयारी कर रही हैं।

PHOTO FROM HER FACEBOOKबीआरएस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम केसीआर की अध्यक्षता में शुक्रवार को तेलंगाना भवन में बीआरएस पार्टी की एक उच्च स्तरीय बैठक हुई, इस बैठक में मंत्रियों, सांसदों, एमएलसी, विधायकों, पार्टी की राज्य कार्यकारी समिति, विभिन्न कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष, महापौर, डीसीसीबी के अध्यक्ष, डीसीएमएस और अन्य लोगों ने भाग लिया।

पार्टी प्रमुख सीएम केसीआर दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर तेलंगाना भवन पहुंचे। सबसे पहले सीएम केसीआर ने हाल ही में दिवंगत पार्टी विधायक बंदी सायन्ना को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी, बाद में सभा का शुभारंभ करते हुए बंदी सायन्ना के निधन पर शोक व्यक्त किया गया। उन्होंने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की। बैठक में सयाना की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए मौन भी रखा गया ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

\